Australian team announced for the World Cup

5 अक्टूबर से होने वाले World Cup की तैयारी शुरू हो चुकी है और इस बार यह ICC One Day World Cup भारत में होने जा रहा है। आगामी One Day World Cup को लेकर Australia की 18 सदस्यीय संभावित टीम का एलान कर दिया गया है। यह टीम साउथ अफ्रीका और भारत के खिलाफ होने वाली इस One Day Series में भी खेलते हुए दिखाई देगी। Australia की तरफ से इस One Day World Cup को लेकर जिस प्रारंभिक टीम का एलान किया गया है, उसमें स्टार बल्लेबाज मार्नश लाबुशेन को जगह नहीं मिली है।

Australian team announced for the World Cup

बता दें की Australia टीम को इस One Day World Cup के शुरू होने से पहले साउथ अफ्रीका और भारत के खिलाफ सीरीज खेलनी है। जिसके लिए Australia की तरफ से साउथ अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की T20 Series के लिए भी टीम का एलान कर दिया गया है, और इस सीरीज के लिए मिचल मार्श को टीम का नया कप्तान बनाया गया है। वहीं World Cup के लिए घोषित टीम में लेग स्पिनर तनवीर संघा को भी जगह मिली हैं।

Australia और साउथ अफ्रीका के इस दौरे की शुरुआत 3 मैचों की टी20 सीरीज के साथ होगी। इसके बाद टीम को 5 मैचों की One Day Series भी खेलनी हैं जिसकी शुरुआत 7 सितंबर से होगी। तो वहीं साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली इस वनडे सीरीज में ग्लेन मैक्सवेल टीम का हिस्सा नहीं होंगे और कप्तान पैट कमिंस के चोटिल होने की वजह से मिचल मार्श टीम की कप्तानी करते हुए नजर आयेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *