Team India's batting order is flop without Rohit and Virat

Team India और West Indies के बीच खेले गए पहले T20 International मुकाबले में भारत को वेस्टइंडीज से 4 रनों की करारी शिकस्त झेलनी पड़ी। इस मैच में बेहद खराब Team India’s Batting order देखने को मिला। किसी भी बल्लेबाज़ ने टीम के लिए टिकाऊ पारी नहीं खेली। Hardik Pandya की कप्तानी वाली Team India में Rohit Sharma और Virat Kohli की कमी साफ तौर पर महसूस हुई।

Team India's batting order is flop without Rohit and Virat

बता दें की West Indies ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 149 रन बनाए जिसके बाद रनों का पीछा करने उतरी Team India लड़खड़ाती हुई दिखाई दी। भारत का कोई भी बल्लेबाज़ टीम के लिए टिकाऊ पारी नहीं खेल सका। युवा बल्लेबाज़ टीम के लिए कुछ खास नहीं कर पाए. International Debut करने वाले Tilak Verma 2 चौके और 3 छक्कों की मदद से 39 रनों की पारी खेली लेकिन वो टीम के लिए एक जिताऊ पारी नहीं खेल सके।

  नाकाम दिखे भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज़

 

इस मैच में Indian Youth Team पूरी तरह से नाकाम नजर आई। 150 रनों का पीछा करते हुए टीम की ओर से बेहद ही खराब शुरुआत देखने को मिली जहां ओपनर Shubman Gill ने 3 और Ishan Kishan ने 6 रन बनाए। तो वहीं इसके अलावा Suryakumar Yadav ने 21, कप्तान Hardik Pandya ने 19, Sanju Samson ने 12 और Akshar Patel ने 13 रन बनाए। इस तरह से Rohit Sharma और Virat Kohli की गैरमौजूदगी वाला India’s batting order 150 रन चेज करने में असफल रहा।

Team India's batting order is flop without Rohit and Virat

Rohit Sharma और Virat Kohli लंबे वक़्त से T20 International से बाहर हैं। यह दोनों ही खिलाड़ी इस वक्त West Indies में मौजूद हैं लेकिन, Rohit Sharma और Virat Kohli को इस T20 टीम से दूर ही रखा गया हैं और युवा बल्लेबाजों पर भरोसा जताया गया है परंतु India और West Indies के बीच खेले गए पहले T20 Match में भारत की Batting order को देखने के बाद ऐसा कह सकते है की Team India’s batting orderऔर Rohit Sharma के बगैर India’s batting order पूरी तरह से फ्लॉप है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *