Danger looms over IND vs PAK match, rain increases concern

Asia Cup 2023 में IND vs PAK के बीच सुपर फोर का एक मुकाबला कोलंबो में आयोजित होना है। IND vs PAK के बीच ये मुकाबला रविवार को खेला जाना है लेकिन इस सुपर फोर के तीसरे मुकाबले पर खतरा मंडरा रहा है। इसके पिछे का कारण कोलंबो में हो रही भारी बारिश हैं यहां हो रही भारी बारिश ने सभी की चिंता बढ़ा दी है। वही IND vs PAK के पिछले मैच में भी बारिश की वजह से दिक्कत हुई थी।

Danger looms over IND vs PAK match, rain increases concern

बता दें कि IND vs PAK के बीच 10 सितंबर को कोलंबो में मैच खेला जाना है लेकिन, भारी बारिश की वजह से पिच और मैदान की तैयारी बुरी तरह प्रभावित हुई है। ग्राउंड स्टाफ इसको लेकर काफी दिक्कत का सामना कर रहा है, टीम इंडिया के खिलाड़ी बारिश की वजह से प्रैक्टिस नहीं कर पा रहे हैं और इसी वजह से इस मैच पर भी फिलहाल संकट के बादल छाए हैं। IND vs PAK का पिछला मैच पल्लेकल में खेला जाना था लेकिन बारिश की वजह से मैच पूरा नहीं हो सका।

Danger looms over IND vs PAK match, rain increases concern

Asia Cup 2023 पूरी तरह बारिश की वजह से प्रभावित हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बारिश की वजह से मैचों के मैदान बदले जाने थे लेकिन इसको लेकर पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है. एक रिपोर्ट के मुताबिक IND vs PAK के बीच कोलंबो में खेले जाने वाला मैच हम्बनटोटा में खेला जा सकता है लेकिन फिलहाल इसको लेकर किसी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *