What will change in the playing eleven of Team India for the IND vs PAK match?

IND vs PAK के बीच 10 सितंबर रविवार को एक अहम मुकाबला खेला जाएगा। Colombo में खेले जाने वाले इस महा मुकाबला के लिए क्या Team India की Playing XI में बदलाव हो सकता है। तेज गेंदबाज Jasprit Bumrah की Playing XI में वापसी हो सकती है। Bumrah निजी कारण से श्रीलंका से भारत लौटे थे। इस वजह से वे नेपाल के खिलाफ मैच में नहीं खेल सके लेकिन, अब उनकी वापसी हो सकती है तो क्या ऐसे में Team India, Axar Patel को भी Playing XI में मौका दे सकती है।

What will change in the playing eleven of Team India for the IND vs PAK match?

दरअसल Bumrah ,Team India के अहम गेंदबाज हैं। वे Asia Cup 2023 में भारत-पाकिस्तान के पहले मैच में खेले थे लेकिन, वह मैच बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सका था। Bumrah की वापसी के साथ ही Team India की Playing XI में और बदलाव हो सकते हैं। तो वहीं Team India, Axar Patel को भी Playing XI में शामिल कर सकती है। Axar अच्छी बॉलिंग के साथ बैटिंग भी कर लेते हैं अगर Axar को Playing XI में जगह मिली तो Shardul Thakur को आराम दिया जा सकता है। पाकिस्तान के खिलाफ Bumrah और Mohammed Siraj भारत के बॉलिंग अटैक का अहम हिस्सा हो सकते हैं।

What will change in the playing eleven of Team India for the IND vs PAK match?

बता दें कि भारत की Playing XI में तीन तेज गेंदबाज और दो स्पिन गेंदबाज हो सकते हैं। भारत के पहले स्पिनर Kuldeep Yadav होंगे, वहीं दूसरे स्पिनर Axar Patel बन सकते हैं। वही भारत और पाकिस्तान के मैच के लिए रिजर्व डे रखा गया है। अगर मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हुआ तो रिजर्व डे पर खेला जाएगा इसमें दिलचस्प बात यह है कि सुपर फोर में किसी भी मैच के लिए रिजर्व डे नहीं रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top