The match between IND vs PAK will be played on reserve day

IND vs PAK के बीच सुपर फोर का तीसरा मुकाबला आज Reserve Day पर खेला जाएगा यह मैच रविवार को बारिश की वजह से पूरा नहीं हो सका था। वही अब सोमवार को ये मैच Reserve Day पर खेला जाएगा। कोलंबो में आयोजित हो रहे इस मुकाबले में सोमवार को भी बारिश की संभावना है, मौसम विभाग की वेबसाइट के मुताबिक आज भी बारिश हो सकती है लेकिन, सुबह 11 बजे से 1 बजे बजे के बीच में बारिश की संभावना कम है।

The match between IND vs PAK will be played on reserve day

बता दें कि मौसम विभाग के मुताबिक श्रीलंका के कोलंबो में सोमवार को सुबह 10 बजे तक बारिश की संभावना है। इसके बाद 11 बजे से 1 बजे तक बारिश की कम संभावना है लेकिन, इसके बाद बारिश हो सकती है। भारत-पाकिस्तान के बीच मैच की शुरुआत 3 बजे से होगी। तो वही Team India अपने पिछले स्कोर से ही आगे खेलना शुरू करेगी। रविवार को खेल की शुरुआत के दौरान आसमान साफ था और धूप भी थी लेकिन इसके बाद मौसम बदल गया और भारी बारिश हुई।

The match between IND vs PAK will be played on reserve day

Asia Cup 2023 के इस सुपर फोर में IND vs PAK का इकलौत मैच है, जिसके लिए Reserve Day रखा गया था। दिलचस्प बात यह है कि ये दोनों ही टीमें वनडे फॉर्मेंट में पहली बार Reserve Day पर भिड़ेंगी अगर कोलंबो के मौसम पर नजर डालें तो रात 11.30 बजे तक बारिश का खतरा है। यह IND vs PAK मैच के लिए संकट पैदा कर सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top