Indian batting came under question after the defeat against Bangladesh

Team India को सुपर-4 में Bangladesh के खिलाफ 6 रनों से हार का सामना करना पड़ा। Asia Cup 2023 में बीती रात खेले गए भारत बांग्लादेश के बीच मुकाबले में Bangladesh ने Team India को 6 से हरा दिया। इस मैच में Team India को जीत हासिल करने के लिए 266 रनों का लक्ष्य मिला था, लेकिन टीम 259 रन बनाकर सिमट गई। इस मुकाबले में हार से अब भारतीय टीम की World Cup के लिए तैयारियों पर जरूर एक बड़ा सवाल खड़ा हो गया है। Asia Cup में Team India को नेपाल के बाद मुकाबले में पहली बार लक्ष्य का पीछा करने का मौका मिला, लेकिन Shubhman Gill को छोड़कर अन्य सभी बल्लेबाजों ने अपने प्रदर्शन से सभी को निराश किया।

Indian batting came under question after the defeat against Bangladesh

बता दें कि लक्ष्य का पीछा करते हुए Team India ने कप्तान Rohit Sharma के रूप में अपना पहला विकेट गंवा दिया जो बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए। वहीं वनडे में डेब्यू कर रहे Tilak Verma भी 5 रन बनाकर आउट हो गए। Kl Rahul भी लगातार बढ़ते रन गति के दबाव में अपना विकेट गंवा बैठे, Ishan Kishan बांग्लादेश के स्पिन गेंदबाजों के सामने साफतौर पर संघर्ष करते हुए दिखाई दिए। तो वहीं Suryakumar Yadav जिनको लंबे समय के बाद मौका मिला था वह भी अहम समय पर अपना विकेट गंवा बैठे गिल को छोड़कर टीम के अहम बल्लेबाजों का लक्ष्य का पीछा करते हुए यह प्रदर्शन जरूर सभी के लिए एक चिंता का विषय है।

Indian batting came under question after the defeat against Bangladesh

बात करे अगर Team India की फील्डिंग की तो वो काफी खराब देखने को मिली। Tilak Verma और Suryakumar Yadav ने अहम मौके पर आसान कैच छोड़ दिया वहीं विकेटकीपर की भूमिका में खेल रहे Kl Rahul ने भी शाकिब अल हसन का एक आसान कैच विकेट के पीछे छोड़ दिया। जिसके बाद वह ह्रदय के साथ शतकीय साझेदारी करने में कामयाब हुए और 80 रनों की पारी भी खेली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to top